आजम खान का खेल खत्म हो गया है, उन्हें अपने पापों की सजा तो भुगतनी ही होगी: जयाप्रदा

भाषा

• 05:10 AM • 20 Feb 2023

Rampur News: रामपुर से दो बार सांसद रह चुकीं अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान पर कटाक्ष करते हुए कहा…

UPTAK
follow google news

Rampur News: रामपुर से दो बार सांसद रह चुकीं अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खां को अपनी ‘‘करनी’’ की सजा मिली है. जयाप्रदा रविवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां आयी थीं. उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “राजनीति में एक-दूसरी पार्टी के प्रति मतभेद जरूर होते हैं, लेकिन सत्ता का इतना घमंड भी नहीं होना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान करना भूल जाएं और गरीब एवं मजलूमों के साथ बेइंतहा नाइंसाफी करने लगें. आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते. आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली है.” पूर्व सांसद ने कहा, “आजम खां का खेल खत्म हो गया है. उन्हें अपने पापों की सजा तो भुगतनी ही होगी.”

यह भी पढ़ें...

आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला की खत्म हो चुकी है विधानसभा सदस्यता

गौरतलब है कि पिछले साल हुए राज्य विधानसभा चुनाव में रामपुर सदर सीट से विधायक चुने गए सपा नेता आजम की सदस्यता वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नफरती भाषण देने के मामले में रामपुर की अदालत द्वारा तीन साल की सजा सुनाए जाने के बाद अक्‍टूबर 2022 में समाप्‍त कर दी गई थी. खान और स्वार सीट से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को वर्ष 2008 में अवैध रूप से धरना-प्रदर्शन करने के मामले में पिछले दिनों दो साल की सजा सुनाई गई थी. इसके बाद अब्दुल्ला की भी विधानसभा सदस्यता समाप्त कर दी गई थी. दोनों से वोट देने का अधिकार भी छीन लिया गया है.

जयाप्रदा ने एक सवाल पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से भारी बहुमत मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की फिर सरकार बनेगी तथा रामपुर की सीट भी भाजपा जीतेगी.

    follow whatsapp
    Main news