झांसी: दुल्हन की तरह सज-धज एग्जाम सेंटर पहुंची युवती, फिर जब सच्चाई आई सामने, सभी हो गए हैरान

प्रमोद कुमार गौतम

23 Feb 2024 (अपडेटेड: 23 Feb 2024, 06:20 PM)

झांसी में एक युवती दुल्हन की तरह सजकर यूपी बोर्ड एग्जाम सेंटर पहुंच गई. युवती का नाम कशिश अहिरवार है. युवती दुल्हन की तरह सजी हुई थी. उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह शादी के लिए तैयार हुई है. मगर वह बोर्ड परीक्षा सेंटर में आ गई. युवती को जैसे ही लोगों ने देखा, सेंटर में मौजूद सभी लोग आपस में बात करने लगे.

दुल्हन की तरह सज-धज परीक्षा केंद्र पहुंची युवती

Jhansi

follow google news

Jhansi News: यूपी बोर्ड की परीक्षा शुरू हो चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के लाखों छात्र बोर्ड एग्जाम दे रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के झांसी से हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां दुल्हन की तरह सज-धज कर एक युवती बोर्ड परीक्षा देने पहुंच गई. जैसे ही युवती एग्जाम सेंटर पहुंची, उसे देख हर कोई चौंक गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल युवती का नाम कशिश अहिरवार है. युवती दुल्हन की तरह सजी हुई थी. उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह शादी के लिए तैयार हुई है. मगर वह बोर्ड परीक्षा सेंटर में आ गई. युवती को जैसे ही लोगों ने देखा, सेंटर में मौजूद सभी लोग आपस में बात करने लगे. फिर जो पता चला, उससे हर कोई खुश हो गया.

दुल्हन बनकर परीक्षा देने आई युवती

दुल्हन की तरह सज-धज कर परीक्षा देने पहुंची छात्रा ने अपना नाम कशिश अहिरवार बताया. मिली जानकारी के मुताबिक, कशिश अहिरवार का झांसी के भट्टा गांव में मायका है. कशिश 12वीं की छात्रा है. वह पेपर देने के लिए पहुंची थी.

18 फरवरी के दिन हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती की शादी 18 फरवरी के दिन झांसी शहर कोतवाली के पंचवटी के पास रहने वाले अमर अहिरवार के साथ हुई थी. विवाह के बाद 3 से 4 दिन बाद ससुराल से लेने के लिए मायके वाले आ रहे थे. मगर उसका 12वीं की परीक्षा भी थी. 

ऐसे में युवती ने ये बात अपने पति और मायके वालों को बताई. युवती के मायके और ससुराल वाले, दोनों परीक्षा दिलवाने के लिए तैयार हो गए. युवती का पति बकायदा अपनी पत्नी को परीक्षा सेंटर लेकर पहुंचा और उसकी परीक्षा दिलवाई. 

डॉक्टर बनना है सपना

युवती ने बताया कि वह पढ़ लिख कर डॉक्टर बनना चाहती है. उसका सपना आगे जाकर डॉक्टर बनने का है. उसके सपने को पूरा करने के लिए उसके मायके और ससुराल वाले, दोनों उसका साथ दे रहे हैं. बता दें कि इस मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद परीक्षा केंद्र में मौजूद अधिकारी भी युवती की तारीफ करने लगे.

    follow whatsapp
    Main news