फतेहपुर: ट्रैफिक पुलिस ने डटकर काटे पुलिसकर्मियों के वाहनों के चालान, मचा हड़कंप, जानें

Fatehpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में ट्रैफिक पुलिस ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ ही चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. पुलिसकर्मी सड़कों पर बाइकों और…

UPTAK
follow google news

Fatehpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में ट्रैफिक पुलिस ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ ही चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. पुलिसकर्मी सड़कों पर बाइकों और गाड़ियों से जा रहे थे, उधर ट्रैफिक पुलिस उन्हें रोककर उनके वाहनों की चेंकिग कर रही थी. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने पुलिसकर्मियों के जमकर चालान काटे.

यह भी पढ़ें...

33 पुलिसकर्मियों का काटा गया चालान

यूपी न्यूज़: पुलिसकर्मियों की चेंकिग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एसआई, महिला आरक्षी समेत कम के कम 33 पुलिसकर्मियों के वाहनों के चालान काटे. हेलमेट और कागजात को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने पुलिसकर्मियों की गाड़ियों-बाइकों के चालान काटे हैं. ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

आपको बता दें कि ये चेंकिग अभियान एसपी ऑफिस और पुलिस लाइन परिसर में चलाया गया था. सीओ ट्रैफिक प्रगति यादव ने इस चेंकिग अभियान को चलाया था.

फतेहपुर न्यूज़: इस मामले में सीओ ट्रैफिक फतेहपुर प्रगति यादव ने बताया, ”आज खास तौर से पुलिस कर्मियों के खिलाफ यातायात चेंकिग अभियान चलाया गया. नियम सभी के लिए बराबर है. इस अभियान के तहत यातायात नियमों का पालन नहीं करने पर पुलिसकर्मियों का चालान काटा गया है.”

फतेहपुर जेल के बंदी को ‘स्पेशल मेंशन’ कैटगरी में मिला तिनका तिनका इंडिया अवॉर्ड-2022

    follow whatsapp
    Main news