शाहजहांपुर: गश्त के लिए बाइक पर निकले थे दारोगा, गाड़ी ने कुचल डाला, जानें पूरा मामला

विनय पांडेय

• 07:15 AM • 21 May 2022

शाहजहांपुर में अज्ञात वाहन ने शुक्रवार देर रात को बाइक पर गश्त के लिए निकले दारोगा और सिपाही को टक्कर मार दी. हादसे में दारोगा…

UPTAK
follow google news

शाहजहांपुर में अज्ञात वाहन ने शुक्रवार देर रात को बाइक पर गश्त के लिए निकले दारोगा और सिपाही को टक्कर मार दी. हादसे में दारोगा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकार के अनुसार, घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के नगरिया मोड़ के पास की है. यहां जलालाबाद कस्बे के इंचार्ज पवन सिंह अपने हमराही मनोज सैनी के साथ बाइक पर रात्रि गश्त पर निकले हुए थे. नगरिया मोड़ क्रॉस करते वक्त अज्ञात वाहन ने दारोगा की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में कस्बा इंचार्ज पवन सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठे हमराही मनोज सैनी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल मनोज सैनी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

मामले पर पुलिस का कहना है कि दारोगा और सिपाही को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. दारोगा की मौत की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने घायल सिपाही का हाल जाना. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

जिले के एसपी एस आनंद ने कहा, “दारोगा और सिपाही को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज पहुंच घायल सिपाही का हाल जाना. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.”

शाहजहांपुर में मुस्लिम युवक गुलनाज ने अपनाया हिंदू धर्म, कहा- हमारे पूर्वज पहले हिंदू थे

    follow whatsapp
    Main news