देवरिया में चाचा-भतीजी के बीच था प्रेम, शादी की जिद पर अड़े रहे, अंत में एक साथ दे दी जान

राम प्रताप सिंह

• 06:29 AM • 28 Jun 2022

देवरिया जिले (Deoria News) के बरहज थाना इलाके में कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते चाचा-भतीजी ने सोमवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली.…

UPTAK
follow google news

देवरिया जिले (Deoria News) के बरहज थाना इलाके में कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते चाचा-भतीजी ने सोमवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली. खबर है कि दोनों चाचा-भतीजी शादी करने की जिद पर अड़े थे और परिजनों ने इनकी इस मांग को ठुकरा दिया था. पुलिस ने अब दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक को अपनी ही रिश्तेदारी में एक युवती से प्रेम हो गया था. यही नहीं दोनों ने शादी करने की भी ठान ली थी. यह बात जब इनके घरवालों को पता चली, तो दोनों को काफी समझाया-बुझाया गया, लेकिन ये नही माने और आत्महत्या करने की कोशिश की मगर असफल हुए.

इसके बावजूद दोनों ने मिलना-जुलना नहीं छोड़ा. जब दोनों के घरवालों ने ज्यादा सख्ती दिखाई तो सोमवार को दोनों ने कथित तौर पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस क्षेत्राधिकारी पंचम लाल के अनुसार, बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी करीब 30 वर्षीय युवक का अपनी 25 वर्षीय भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने सोमवार को खेत में जहर खा लिया.

उन्होंने आगे बताया कि कुछ ही देर में युवक अचेत हो गया, लेकिन युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजन युवती को अस्पताल ले गये जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार मृतकों के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

    follow whatsapp
    Main news