गाजियाबाद में 11वीं के छात्र की मौत बनी मिस्ट्री, सुसाइड या कुछ और.., पुलिस भी उलझी

मयंक गौड़

12 Apr 2024 (अपडेटेड: 12 Apr 2024, 08:44 PM)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 11वीं क्लास के एक छात्र को 24वें मंजिल पर 2 दोस्तों के साथ देखा गया. इसके बाद छात्र की लाश जमीन पर पड़ी मिली.

Ghaziabad

Ghaziabad

follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 11वीं क्लास के एक छात्र को 24वें मंजिल पर 2 दोस्तों के साथ देखा गया. इसके बाद छात्र की लाश जमीन पर पड़ी मिली. इस हादसे से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इसी के साथ पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एटीएस एडवांटेज सोसायटी से सामने आया है. मृतक छात्र की पहचान 17 साल के नव खन्ना के तौर पर हुई है. मृतक के जेब से सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. इसमें जो लिखा हुआ है, उसने हर किसी को सन्न करके रख दिया है.

फ्लोर-24, डेथ कंफर्म…

मिली जानकारी के मुताबिक, नव खन्ना को आखिरी बार इमारत की 24वें मंजिल पर उसके 2 दोस्तों के साथ देखा गया था. इसके कुछ ही पल बाद वह जमीन पर गिरा मिला. परिजन उसे फौरन अस्पताल ले गए. मगर उसे डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस को मृतक छात्र की जेब से जो नोट मिला है, उसने हर किसी को सकते में डाल दिया है. दरअसल नोट में लिखा मिला है, फ्लोर-24 डेथ कंफर्म. मिली जानकारी के मुताबिक, पहली जांच में पुलिस इस पूरे मामले को सुसाइड मानकर चल रही है. मगर हर एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दोस्तों ने क्या बताया?

जिन 2 दोस्तों के साथ छात्र को देखा गया था, उनका भी बयान इस पूरे मामले पर सामने आ गया है. उनका कहना है कि जिस समय ये घटना हुई, उस समय वह सभी फोटो ले रहे थे. तभी मृतक नव खन्ना ने कहा कि वह कुछ काम से नीचे जा रहा है. जैसे ही वह नीचे गया, तभी उन्हें चीख-पुकार की आवाज सुनाई दी. फिर उन्हें पूरे मामले का पता चला.

पुलिस कर रही सीसीटीवी कैमरों की जांच

बता दें कि पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए अब सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सुसाइड का केस हैं. ऐसा लग रहा है कि छात्र ने 24वें मंजिल से नीचे आते हुए छलांग लगाई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news