बहराइच: घाघरा नदी में नहाने गई थीं 5 किशोरियां, डूबने से 3 की हुई मौत, अभी तक नहीं मिले शव

राम बरन चौधरी

• 04:11 AM • 20 Aug 2022

बहराइच जिले में जन्माष्टमी का दिन तीन परिवारों के लिए काल बन कर आया. खबर के अनुसार, शुक्रवार को तीनसौरेती गांव की 3 किशोरियों की…

UPTAK
follow google news

बहराइच जिले में जन्माष्टमी का दिन तीन परिवारों के लिए काल बन कर आया. खबर के अनुसार, शुक्रवार को तीनसौरेती गांव की 3 किशोरियों की घाघरा नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. घटना से मृतक किशोरियों के घरों में कोहराम मच गया. बीते 12 घंटों बाद भी अभी तक इन किशोरियों के शव बरामद नहीं हो सके हैं. इनकी तलाश में एनडीआरएफ के गोताखोर जवान नदी में तलाशी अभियान में लगे हैं.

यह भी पढ़ें...

अब क्या क्या सामने आया?

शुक्रवार को जब जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र के मंझारा तौकली इलाके के गांवों में लोग जन्माष्टमी मनाने की तैयारी कर रहे थे, उसी दौरान शाम के समय तीनसौरेती गांव की पांच लड़कियां घाघरा नदी के तट पर चंद्रदेव घाट के समीप नहाने पहुंच गईं. मगर पानी की गहराई का अंदाजा न होने के कारण वे गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं. इस दौरान घाट पर मौजूद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से दो किशोरियों को तो बचा लिया, लेकिन तीन किशोरियों काजल, संगीता और शोभा की डूबने से मौत हो गई.

इस घटना की जानकारी जब लापता लड़कियों के परिजनों को हुई, तो उनके परिवार में कोहराम मच गया. सूचना के बाद घाट पर क्षेत्रीय विधायक आनंद यादव समेत क्षेत्र के एसडीएम और थाना प्रभारी भी पहुंच गए और देखते देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से नदी में खोजबीन की, लेकिन लापता किशोरियों का पता नहीं चल सका.

बाद में घटना स्थल पर पहुंची एनडीआरएफ टीम ने मोर्चा संभाला. मगर उन्हें भी कामयाबी हासिल नहीं हुई. खबर के अनुसार उसी दौरान शुरू हुई बारिश के चलते सर्च अभियान रोक दिया गया. वहीं, शनिवार सुबह तक लापता लड़कियों का शव बरामद नहीं हो सका है. एनडीआरएफ के जवान सुबह से तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं.

बहराइच: घर से लापता हुई किशोरी, लोगों को लगा बाघ ने किया शिकार, बाद में प्रेमी के साथ मिली

    follow whatsapp
    Main news