बहराइच: 2 सांड लड़ते-लड़ते पहुंच गए स्कूल और बच्चों पर कूद गए, मासूमों का हुआ ये हाल

राम बरन चौधरी

• 08:36 AM • 24 Dec 2022

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां लखनऊ- बहराइच हाइवे के किनारे बने प्राथमिक स्कूल…

UPTAK
follow google news

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां लखनऊ- बहराइच हाइवे के किनारे बने प्राथमिक स्कूल के सात बच्चे दो सांडो की लड़ाई की चपेट में आने से घायल हो गए. घायल बच्चों को फौरन जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के सामने आने के बाद लखनऊ-बहराइच हाइवे पर बच्चों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना फखरपुर क्षेत्र अंतर्गत बहराइच लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग से यह मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां स्थित मरौचा बाजार में बने प्राथमिक स्कूल के दूसरे छोर पर दो सांड आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच शुरू हुई लड़ाई धीरे-धीरे तेज हो गई और दोनों सांड सड़क किनारे मारौचा प्राथमिक स्कूल द्वितीय के परिसर में घुस गए.

इस दौरान बच्चे पढ़ाई कर रहे थे. तभी दोनों सांड लड़ाई करते हुए बच्चों पर भी कूद गए. इस दौरान सात मासूम बच्चे घायल हो गए. आनन-फानन में घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इस पूरे मामले पर खंड शिक्षा अधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया, “दो सांड जो की सड़क किनारे आपस में लड़ रहे थे. वो लड़ते-लड़ते विद्यालय पहुंच गए, जिनकी चपेट में आने से 5-6 बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों को फौरन जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. बच्चों को इलाज के बाद उनके घर भेज दिया गया है.”

उन्होंने आगे बताया कि, “विद्यालय की बिल्डिंग काफी जर्जर हो चुकी है. उसे शीघ्र ही जिलाधिकारी और बेसिक शिक्षा अधिकारी के बगल में शिफ्ट करा देंगे. प्रदर्शनकारियों की मांग बाउंड्री वॉल बनाए जाने को लेकर थी, लेकिन सड़क चौड़ीकरण की वजह से वहां जगह का अभाव है और इसमें बाउंड्री वॉल का निर्माण नहीं हो सकता है.”

बहराइच: फोन पर बात करते-करते अचानक महिला आरक्षी ने की आत्महत्या? मचा हड़कंप, जानें मामला

    follow whatsapp
    Main news