आगरा: मेट्रो लाइन निर्माण के दौरान हादसा, भारी भरकम लोहे का सामान नीचे गिरा, एक युवक घायल

अरविंद शर्मा

• 10:48 AM • 31 Oct 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहाबाद रोड पर चल रहे मेट्रो रेल लाइन निर्माण के दौरान हादसा हो गया. भारी-भरकम लोहे का सामान…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहाबाद रोड पर चल रहे मेट्रो रेल लाइन निर्माण के दौरान हादसा हो गया. भारी-भरकम लोहे का सामान कई फीट ऊपर से अचानक नीचे गिर पड़ा. लोहे के भारी भरकम सामान की चपेट में आने से पास खड़ा विकास नाम का एक युवक घायल हो गया. युवक के पैर में चोट लगी है. घायल विकास को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पास लगे पंजाब नेशनल बैंक एटीएम के शीशे चकनाचूर हो गए.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई. जान बचाने के लिए लोग मौके से भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि मेट्रो लाइन निर्माण के लिए क्रेन से लोहे का भारी-भरकम सामान चढ़ाया जा रहा था.इसी दौरान ऊपर से लोहे का भारी-भरकम सामान अचानक नीचे गिरा और हादसा हो गया. स्थानीय लोगों में हादसे के बाद नाराजगी है. लोगो का कहना है कि इस तरह की लापरवाही किसी भी दिन जानलेवा साबित हो सकती है.

वहीं, हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर लोगो भी भीड़ जुटी रही. मेट्रो के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. अधिकारी फिलहाल मौके पर पड़ताल कर रहे हैं.

    follow whatsapp
    Main news