बरेली: चूहे की हत्या के बाद अब हुआ कुत्ते का मर्डर, शव हुआ गायब, पुलिस ने उठाया ये कदम

Bareilly News:  बरेली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक कुत्ते की कथित हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. घटना…

UPTAK
follow google news

Bareilly News:  बरेली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक कुत्ते की कथित हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और चिकित्सक मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कुत्ते का शव गायब हो गया. पुलिस द्वारा शव को तलाशने की लाख कोशिशे की गई लेकिन पुलिस के हाथ शव नहीं लगा.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के कांटा फुंदापुरा गांव में रहने वाले नेत्रपाल की खाली पड़ी जमीन पर कुत्ते का शव पड़ा हुआ था. कुत्ते के शरीर से खुन बह रहा था. कुत्ते के शव को देखकर आशंका जताई गई कि कुत्ते की हत्या की गई थी.

मामले की सूचना गांव में फैल गई. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस फौरन चिकित्सकों को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन पुलिस को शव नहीं मिला. पुलिस द्वारा कुत्ते के शव की तलाश की गई, लेकिन कुत्ते का शव हाथ नहीं आया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस घटना को लेकर कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दावा है कि यह वीडियो घटना स्थल का है लेकिन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

चूहे की हत्या के बाद हुआ था केस दर्ज

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के बदायूं से भी हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां चूहे की हत्या के आरोप में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. यह मुकदमा पशु प्रेमी की शिकायत पर दर्ज किया गया था. इस मामले में भी पुलिस ने चूहे के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम करवाया था. इस घटना के कुछ ही दिनों बाद अब बरेली से कुत्ते की हत्या का मामला सामने आया है.

बरेली: पहली बार हुआ किसी चूहे का पोस्टमॉर्टम, वैज्ञानिक-डॉक्टरों ने बताई मौत की ये वजह

    follow whatsapp
    Main news