मऊ से लापता हुए 3 बच्चे ग्रेटर नोएडा के एक मॉल से हुए बरामद, ताजमहल देखने भी गए थे तीनों

भाषा

• 05:23 AM • 06 Aug 2022

पूर्वी उत्तर प्रदेश में मऊ से लापता हुए तीन बच्चों को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस…

UPTAK
follow google news

पूर्वी उत्तर प्रदेश में मऊ से लापता हुए तीन बच्चों को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि जनपद मऊ से बुधवार को तीन बच्चे लापता हो गए थे. तीनों बच्चे शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के वेनिस मॉल में घूमते हुए मिले. ये बच्चे 12 और 13 साल की आयु के हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की, तो पता चला कि वे मऊ के रहने वाले हैं. तीनों बच्चे अपने घर से भागकर पहले आगरा पहुंचे और वहां पर उन्होंने ताजमहल देखा. इसके बाद वे ग्रेटर नोएडा मे स्थित वेनिस मॉल देखने आए थे.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि तीनों बच्चे मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। बच्चे घर से 40 हजार रुपये लेकर यहां पर आए थे। पुलिस ने रानीपुर थाना पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट वहां पर दर्ज है। शुक्रवार देर रात को उनके परिजन ग्रेटर नोएडा पहुंचे। पुलिस ने उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मऊ: मां ने पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर दे दी जान

    follow whatsapp
    Main news