मुजफ्फरनगर: टेंपो की टक्कर से बाइक सवार तीन 2 कांवड़ियों की मौत, एक की हालत गंभीर

संदीप सैनी

• 03:12 PM • 18 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार सुबह तीन कांवड़ियों को एक टेंपो ने टक्कर मार दी. जिससे वे घायल हो गए. सूचना पर पहुंची…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार सुबह तीन कांवड़ियों को एक टेंपो ने टक्कर मार दी. जिससे वे घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनो घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां दो शिवभक्तों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक की गंभीर हालत बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, घटना सोमवार सुबह छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 की है, जहां हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले तीन युवक बाइक पर सवार होकर हरिद्वार से जल लेने के लिए जा रहे थे. उसी दौरान एक अनियंत्रित टेंपो ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसके बाद जहां टेंपो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया तो वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दो युवक सौरभ राणा और योगेश की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं एक युवक प्रदीप पांडेय को गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक टेंपो को जहां पुलिस ने कब्जे में ले लिया है तो वहीं मृतक शिवभक्तों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया, “आज (सोमवार) सुबह छपार थाना को सूचना मिली थी कि एक मोटरसाइकिल और टेंपो आपस में भीड़ गए. मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे- सौरभ राणा , योगेश और प्रदीप. ये तीनों ही जनपद फरीदाबाद के रहने वाले हैं.”

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया, इलाज के दौरान सौरभ और योगेश की जहां मौत हो गई तो वहीं तीसरे व्यक्ति का इलाज चल रहा है.

अमरोहा: रोडवेज बस की टक्कर में बाइक सवार 2 कांवड़ियों की मौत, दर्जनभर बसों में हुई तोड़फोड़

    follow whatsapp
    Main news