मुख्तार अंसारी को लेकर लखनऊ सपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर, मुसलमानों से की गई ये खास अपील

संतोष शर्मा

06 Apr 2024 (अपडेटेड: 06 Apr 2024, 04:30 PM)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी यानी सपा के कार्यालय के बाहर मुख्तार अंसारी को लेकर पोस्टर लगे हैं. इन पोस्टर्स में मुख्तार अंसारी को लेकर सहानुभूति जारी की गई है.

लखनऊ सपा कार्यालय के बाहर लगे मुख्तार अंसारी के पोस्टर

Mukhtar Ansari

follow google news

Mukhtar Ansari: मौत के बाद भी माफिया मुख्तार अंसारी लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. अब तो खुद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने गाजीपुर जा रहे हैं. इसी बीच लखनऊ सपा कार्यालय से बड़ी खबर सामने आई है. लखनऊ स्थित सपा कार्यालय के बाहर माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के साथ हमदर्दी जताते हुए पोस्टर लगाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सपा नेता ने ही ये पोस्टर समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर लगवाए हैं. इन पोस्टरों में मुसलमानों से अपील की गई है कि वह मुख्तार अंसारी की मौत के बाद इस बार ईद ना मनाएं. बता दें कि सपा नेता राम सुधाकर यादव की तरफ से ये पोस्टर और बैनर, सपा कार्यालय के बाहर लगवाए गए हैं.

‘मुख्तार अंसारी के लिए मांगे दुआ’

लखनऊ स्थित सपा के कार्यालय के बाहर जो पोस्टर-बैनर लगवाए गए हैं, उसमें मुख्तार अंसारी को लेकर सहानुभूति जताई गई है. पोस्टर में लिखा हुआ है, ‘मुसलमान भाइयों ईद ना मनाएं और मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगे.’ पोस्टर में लिखा है कि इस बार ईद के दिन मुसलमान और गैर मुसलमान भाइयों से अपील है कि वह मुख्तार अंसारी के लिए 2 मिनट का मौन रखे और ईश्वार से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें.

बता दें कि अब ये पोस्टर और बैनर के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, सपा कार्यालय के बाहर ये पोस्टर और बैनर लगाने वाले सुधाकर यादव मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव रह चुके हैं.

सपा कार्यालय के बाहर लगे मुख्तार अंसारी को लेकर पोस्टर

पुलिस ने उतारे पोस्टर-बैनर

बता दें कि सपा कार्यालय के बाहर मुख्तार अंसारी को लेकर जैसे ही पोस्टर-बैनर लगे होने की खबर पुलिस को मिली, पुलिस फौरन सपा कार्यालय के बाहर पहुंच गई. लखनऊ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवादित पोस्टर हटवाए. मगर अब इसके फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

अखिलेश भी जा रहे मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर

बता दें कि सपा चीफ अखिलेश यादव भी माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने मुख्तार के घर गाजीपुर फाटक जा रहे हैं. यहां वह अंसारी परिवार से मुलाकात करके उन्हें सांत्वना देंगे. इससे पहले धर्मेंद्र यादव ने भी गाजीपुर जाकर मुख्तार के परिवार से मुलाकात की थी.

    follow whatsapp
    Main news