गोरखपुर: CM योगी का आभार जताते हुए महिला हुई भावुक, बोली- आपकी कृपा से पक्का मकान मिल गया

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के जनता दर्शन में लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं, जहां सीएम योगी जनता से मिलकर उनकी…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के जनता दर्शन में लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं, जहां सीएम योगी जनता से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करते हैं. इसी बीच सीएम योगी के जनता दर्शन में उस वक्त एक अनोखा नजारा देखने को मिला जब एक छोटे कद की महिला ने सीएम योगी से मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया. इस दौरान महिला ने सीएम योगी से फोटो खिंचवाने की अपील भी की.

यह भी पढ़ें...

महिला ने सीएम योगी से भोजपुरी भाषा में कहा, “धन्य हो महाराज जी. आपके किरपा अउर असिरबाद से अब हमरो पक्का मकान बनि गइल. एक बेर ले त अइसन लगत रहल की हम्मन के जिनगी मड़ईये में बीती जाई, लेकिन आप हमरे जइसन न जाने केतना जनी के पक्का मकान के मालिक बना दिहलीं. अब महाराज जी बस आपके साथे फोटो खींचवउले के इच्छा बा.” इसका मतलब है कि महिला ने सीएम योगी को पक्का मकान मिलने पर उनका आभार जताया.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला गोला क्षेत्र के गांव बरहल की रहने वाली हैं. सीएम योगी के जनता दर्शन में लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ लोग सीएम योगी को धन्यवाद देने के लिए भी यहां आ जाते हैं.

इस दौरान महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फोटो खिंचवाने का आग्रह किया. आग्रह स्वीकार कर मुख्यमंत्री योगी ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई.

लखनऊ से आने पर श्रीराम, गोरखपुर से हनुमान द्वार…अयोध्या में ऐसा होगा भव्य प्रवेश द्वार

    follow whatsapp
    Main news