ग्रेटर नोएडा: सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई! डिलीवरी ब्वॉय और रेजिडेंट को पीटा, वीडियो वायरल

अरुण त्यागी

29 Jan 2024 (अपडेटेड: 29 Jan 2024, 04:06 PM)

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के आम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डों पर आरोप है कि उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय और रेजिडेंट के साथ मारपीट की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी 3 सिक्योरिटी गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोप है कि सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डों ने  रेजिडेंट और डिलीवरी ब्वॉय के साथ जमकर मारपीट की.

Greater Noida News

follow google news

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत आम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी में मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डों ने  रेजिडेंट और डिलीवरी ब्वॉय के साथ जमकर मारपीट की. पीड़ित ने मारपीट की शिकायत बिसरख पुलिस से की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी 3 सिक्योरिटी गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें मारपीट करते हुए सिक्योरिटी गार्ड दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

रविवार देर रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत आम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी में डिलीवरी बॉय के साथ सिक्योरिटी गार्ड का झगड़ा हो रहा था, उसी समय सोसायटी रेजिडेंस अवनीश कुमार मौके पर पहुंच गए और उन्होंने वहां पर हो रही झगड़े का बीच बचाव कराया. इसी बीच सिक्योरिटी गार्ड्स ओर बॉउन्सर ने इकट्ठा होकर फिल्मी स्टाइल में अवनीश कुमार पर ही हमला बोल दिया और उनके साथ जमकर मारपीट की. पीड़ित अवनीश कुमार ने इस मामले में बिसरख पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. 

पीड़ित अवनीश कुमार ने बताया कि रविवार देर रात सोसायटी के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच झगड़ा हो रहा था. इसी बीच वह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने इकट्ठा होकर उन पर हमला बोल दिया. इस हमले में उनके साथ जमकर मारपीट की गई है. मारपीट के बाद पीड़ित ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की है. 

सोसायटी निवासी मनीष कुमार ने बताया कि 20-25 सिक्योरिटी गार्ड एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट कर रहे थे. इसके साथ ही अगर कोई व्यक्ति उनको बीच बचाव के लिए जा रहा था तो उसके साथ भी मारपीट करने को तैयार थे. सभी सिक्योरिटी गार्डों ने मिलकर अवनीश कुमार और एक अन्य व्यक्ति के साथ मारपीट की. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यहां पर अवैध मेंटेनेंस और डिलीवरी को लेकर यह विवाद हुआ है. 

पुलिस ने क्या बताया?

मामले पर जानकारी देते हुए बिसरख पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात एक डिलीवरी बॉय के सोसायटी में प्रवेश को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने सोसायटी निवासियों के साथ भी दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की. इस संबंध में पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news