ग्रेटर नोएडा: लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर 10-12 युवकों ने किया स्टंट, पुलिस कर रही जांच

अरुण त्यागी

• 10:09 AM • 06 Jan 2023

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आए दिन लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर स्टंट करते हुए स्टंटबाजी के वीडियो सामने आते रहते हैं. इन मामलों…

UPTAK
follow google news

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आए दिन लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर स्टंट करते हुए स्टंटबाजी के वीडियो सामने आते रहते हैं. इन मामलों में पुलिस एक्शन भी लेती है, इसके बावजूद भी लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर स्टंट करने के मामले रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के एक्सप्रेसवे किनारे की सड़क से सामने आया है. यहां पर चार लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर 10 से 12 युवक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. स्टंट करते हुए इन युवकों का वीडियो भी सामने आया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर ये युवक गाड़ी की खिड़कियों से बाहर निकल कर स्टंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. पीछे से स्टंटबाजी करते हुए किसी ने फोटो भी लिया हुआ है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वायरल फोटो ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के एक्सप्रेसवे की सर्विस लाइन रोड का बताया जा रहा है. हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि यह स्टंट कब किया गया है.

इस  मामले पर दनकौर थाना के एसएचओ संजय सिंह ने बताया कि उनको अभी तक कोई सबूत हाथ नहीं लगा है और स्टंट काफी पुराना बताया जा रहा है, क्योंकि जिस रोड का यह वीडियो बताया जा रहा है, वहां पुलिस की गश्त हमेशा रहती है. प्राथमिक जांच में पाया गया है कि वीडियो काफी पुराना हो सकता है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और अगर इसमें कोई सबूत पुलिस के हाथ लगता है कि तो पुलिस वैधानिक कार्रवाई जरूर करेगी.

ग्रेटर नोएडा: लिया गया बकरे का सहारा, फिर भी पकड़ में नहीं आया सोसाइटी में घुसा तेंदुआ

    follow whatsapp
    Main news