बाराबंकी: लेखपाल ने ली ₹54000 की रिश्वत? वीडियो वायरल हुआ तो आरोपी ने बताई ये कहानी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की फतेहपुर तहसील में तैनात रहे लेखपाल साकेत रावत का कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की फतेहपुर तहसील में तैनात रहे लेखपाल साकेत रावत का कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोप है कि वीडियो में लेखपाल 54 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही और पैसे की भी डिमांड कर रहे हैं. साकेत रावत लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं. वहीं, डीएम के आदेश पर लेखपाल पर मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

वहीं, इस मामले में आरोपी लेखपाल साकेत रावत का कहना है, “ये वीडियो छह महीने पुराना है. जब मैं फतेहपुर तहसील में तैनात था. मुझे षड्यंत्र के तहत फसाया जा रहा है. मैंने रामपाल के यहां शादी के दौरान पैसे दिए थे, उसी में से 54 हजार रुपये उन्होंने मुझे वापस किए थे. अभी और पैसा उनसे लेना है, जो बाकी है. मुझे बदनाम करने के लिए वीडियो वायरल किया गया है.

वहीं, इस मामले में एसडीएम फतेहपुर ने आरोपी लेखपाल पर मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है. एसडीएम फतेहपुर ने बताया कि वायरल वीडियो को लेकर लेखपाल साकेत रावत पर कार्रवाई की गयी है, उक्त मामले में विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए है.

बाराबंकी: नेशनल हाईवे पर तेंदुआ दिखने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

    follow whatsapp
    Main news