शाहजहांपुर में 52 हजार के नकली नोटों के साथ युवक गिरफ्तार

विनय पांडेय

• 01:51 PM • 08 May 2022

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने 52 हजार के नकली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से पांच-पांच सौ…

UPTAK
follow google news

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने 52 हजार के नकली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से पांच-पांच सौ रुपये कई नकली नोट बरामद हुए हैं. जिसे वो प्रिंटर के जरिए छाप कर बाजार में चला रहा था. फिलहाल पुलिस ने नकली नोट बनाने वाले युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

मुखबिर के जरिये थाना रामचंद्र मिशन पुलिस को सूचना मिली थी कि पथवारी तिराहे के पास रवि कुमार नाम का युवक नकली नोट चलाने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर युवक के पास से 5-5 सौ के 104 नोट मिले. जिनकी कीमत 52 हजार रुपये है. आरोपी युवक की निशानदेही पर कलर प्रिंटर, कॉट्रेज और एक ब्लेड कटर बरामद हुआ है.

पूछताछ में पता चला कि रवि कुमार की इलाके में ही फोटो स्टेट की दुकान है. जहां वह हाई क्वालिटी प्रिंटर के जरिए नकली नोट की फोटो कॉपी से नोट प्रिंट करता था और उसे रात के अंधेरे में दुकानों पर चला देता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है.

एसपी एस आनंद थाना रामचंद्र मिशन पुलिस को सूचना मिली थी कि पथवारी तिराहे के पास रवि कुमार नाम का युवक नकली नोट चलाने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर युवक के पास से 5-5 सौ के 104 नोट मिले. जिनकी कीमत 52 हजार रुपए है.

UP के बुलंदशहर में बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर पर बरसाई गोलियां, मौत

    follow whatsapp
    Main news