बागपत: बम बनाकर पड़ोसी के घर के बाहर धमाका करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

दुष्यंत त्यागी

• 03:27 PM • 01 Jun 2022

बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस ने बम बनाकर पड़ोसी के घर के बाहर धमाका करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक के…

UPTAK
follow google news

बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस ने बम बनाकर पड़ोसी के घर के बाहर धमाका करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक के कब्जे से बम बनाने का सामान बरामद किया गया है. युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. पकड़े गए युवक ने पड़ोसी के दिमाग में डर बैठाने के लिए यूट्यूब देखकर बम बनाया और फिर पड़ोसी के दरवाजे पर लगाकर उसको ब्लास्ट कर दिया.

यह भी पढ़ें...

बम धमाके में पड़ोसी का बेटा भी झुलस गया था. पैसे के लेनदेन के विवाद में पड़ोसी को डराने के लिए आरोपी ने इतना बड़ा कदम उठाया. एसपी बागपत नीरज कुमार के जदोंन ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी और घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी. एसपी ने बताया के पकड़े गए आरोपी रणवीर का पड़ोसी कामेश के साथ पिछले कई सालों से पेसों का लेनदेन चल रहा था, लेकिन अब पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

उसी को लेकर रणवीर ने पड़ोसी के दिमाग में डर बैठाने और पैसे की देनदारी से बचने के लिए प्लान बनाया. आरोपी ने यूट्यूब पर बम बनाने की विधि सीखी और बम का निर्माण कर दिया. बम निर्माण के बाद उसको पड़ोसी के दरवाजे पर सेट कर ब्लास्ट भी किया. जिसमें पड़ोसी का बेटा घायल हो गया था.

बम विस्फोट होने के बाद पड़ोसी महिला थाने पहुंची थी और शिकायत की थी. महिला की शिकायत पर बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकने वाला खुलासा हुआ. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बम निर्माण और पड़ोसियों को डराने की बात कबूल की.

पूछताछ के बाद बम बनाने की सामग्री बरामद करते हुए बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वहीं एसपी बागपत का कहना है कि यूट्यूब पर बम बनाने की विधि का अपलोड वीडियो को भी डिलीट कराने के लिए पत्राचार किया जा रहा है.

बागपत: पुलिस दबिश के दौरान जहर खाने से मां, बेटियों की मौत के मामले में दारोगा निलंबित

    follow whatsapp
    Main news