संभल: पुलिस आवास में मिली नवविवाहिता की लाश, मृतका के परिजनों ने लगाया ये बड़ा आरोप

अनूप कुमार

• 10:52 AM • 31 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. जहां एक नवविवाहिता की लाश संदिग्ध अवस्था में पड़ी मिली. मृतका के परिजनों ने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. जहां एक नवविवाहिता की लाश संदिग्ध अवस्था में पड़ी मिली. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. यह घटना चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के सीकरी गेट पुलिस चौकी में बने सरकारी आवास का है.

मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनके दामाद का पिता यूपी पुलिस में काम करता है. जिसकी वजह से पुलिस इन्हें बचा सकती है. मृतका के पिता ने पति समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. सिपाही कुमार पाल नाम अपने परिवार के साथ यहां रहते हैं. उन्होंने अपने बेटे कौशल की शादी 21 अप्रैल को बदांयू के रहने वाले कुमार पाल की बेटी माधूरी से की थी. वहीं लड़की के घरवालों ने ऐसा आरोप लगाया है कि ससुरालवालों ने दहेज के लिएउनकी बेटी की हत्या कर दी है. उन्होंने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़ित परिजनों का कहना है कि आये दिन बेटी के ससुराल वाले नई-नई मांगे करते थे. हम उनको कब तक पूरा करते और कुछ दिनों से हमने उनकी मांगे पुरा करना बंद कर दिया था. इसलिए उन्होंने हमारी बेटी को मौत के घात उतार दिया. वहीं आरोपी के पिता जनपद में ही पुलिस में तैनात है. इस मामले पर सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोषियों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा.

बाराबंकी में किशोरों को तालिबानी सजा, बकरी का चारा लेने गए लड़कों को पेड़ में बांधकर पीटा

    follow whatsapp
    Main news