ओमीक्रॉन का जिक्र कर डॉक्टर ने लिखा- अब लाशें नहीं गिननी, पत्नी-दो बच्चों की हत्या का आरोप

रंजय सिंह

• 02:14 PM • 04 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या के आरोप में फरार चल रहे डॉक्टर का अभी तक पता नहीं चल…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या के आरोप में फरार चल रहे डॉक्टर का अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटनास्थल से पुलिस को आरोपी डॉक्टर सुशील सिंह की डायरी मिली है, जिसमें उसने कथित तौर पर हत्या का जिक्र किया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे सुसाइड नोट मनाकर चल रही है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी डॉक्टर के डायरी में 10 पन्नों को एक ‘सुसाइड नोट’ मिला है. इसमें लिखा गया है, “अब और कोविड नहीं, ये कोविड सबको मार डालेगा. अब लाशें नहीं गिननी हैं ओमीक्रॉन.”

आगे लिखा गया है कि अपनी लापरवाहियों के चलते कैरियर के उस मुकाम पर फस गया हूं, जहां से निकलना असंभव है. मेरा कोई भविष्य नहीं है. अत: मैं होशोहवास में अपने परिवार को खत्म करके खुद को खत्म कर रहा हूं.

डॉक्टर ने और क्या-क्या लिखा है ‘सुसाइड नोट’ में? नीचे पढ़िए

मामले को लेकर डीसीपी बीबी जी एस मूर्ति ने बताया, “पुलिस ने गंगा बैराज पर गोताखोरों से डॉक्टर के शव की तलाश कराई है, लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. पुलिस की कई टीमें डॉक्टर की तलाश कर रही है. अटल घाट और सरसैया घाट पर स्टीमर से डॉक्टर की तलाशी कराई गई है.”

बता दें कि कल्याणपुर में रहने वाले डॉक्टर सुशील कुमार ने शुक्रवार की शाम अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की कथित तौर हत्या कर दी थी.

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम उन्होंने अपने भाई को मैसेज भेजा कि ‘मैंने डिप्रेशन में आकर पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी है.’ इसके बाद घरवाले हड़बड़ाते हुए मौके पर पहुंचे, जहां उन्हें घर में डॉक्टर की पत्नी चंद्र प्रभा के साथ-साथ दोनों बच्चों के लाश मिली थी. खबर है कि लाशों के पास से एक हथौड़ा भी बरामद हुआ था.

कानपुर: डॉक्टर पर पत्नी, बेटे, बेटी की हत्या का आरोप, मर्डर कर वाट्सऐप पर भाई को दी सूचना

    follow whatsapp
    Main news