बिजनौर: इलाज के दौरान पत्नी की हुई मौत तो डॉक्टर को मारी गोली, 2 गिरफ्तार

संजीव शर्मा

• 12:26 PM • 01 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में डॉक्टर को गोली मारकर घायल करने के आरोप में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घायल डॉक्टर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में डॉक्टर को गोली मारकर घायल करने के आरोप में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घायल डॉक्टर का हायर सेंटर अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोप है कि डॉक्टर मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था, तभी आरोपियों ने उसे गोली मारी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह के मुताबिक, 30 दिसंबर को नांगल थाने की शेखुपुरा गांव के फार्मेसिस्ट झोलाछाप डॉक्टर तिलकराम को शाम के समय दो युवक द्वारा गोली मार दी गई थी, जिसके बाद वह घायल हो गए थे. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां इलाज जारी है.

उन्होंने बताया कि पीड़ित के भाई ने इस मामले में गांव कामराजपुर निवासी दो युवकों सलमान और महबूब के खिलाफ जान से मारने की नियत से गोली चलाने का मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमें बताया गया है कि डॉक्टर द्वारा 2 महीने पहले सलमान की पत्नी शगुफा का इलाज किया गया था. इलाज के दौरान शगुफा की मौत हो गई थी, तभी से सलमान उनसे रंजिश रखने लगा था और उन्हें जान से मारने की फिराक में लगा था.

पुलिस अधीक्षक द्वारा दोनों आरोपियों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस ने 31 दिसंबर, 2021 की देर शाम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल किए गए दो तमंचे, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में सलमान ने बताया कि डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसकी पत्नी को मार दिया था, इससे वह उससे रंजिश रखने लगा था, उसे मारना चाहता था, जान से मारने की नियत से ही उसने उसके ऊपर तमंचे से फायर किया था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

आगरा में ATM चोरी करने वाले 3 बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news