‘रेप पीड़िता’ को धमकाने के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का भतीजा गिरफ्तार

भाषा

• 12:42 PM • 08 Dec 2021

गैंगरेप के आरोप में आगरा जेल में बंद भदोई के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे और भदोही के डीह ब्लॉक…

UPTAK
follow google news

गैंगरेप के आरोप में आगरा जेल में बंद भदोई के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे और भदोही के डीह ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि मनीष मिश्रा और उसके साथियों पर पीड़िता के घर में घुस कर उसे धमकाने और उसके साथ मारपीट सहित अन्य आरोपों में वाराणसी के जैतपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी मिश्रा को भदोई पुलिस ने गिरफ्तार कर वाराणसी पुलिस को सौंप दिया है.

गणेश ने बताया कि उसे बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा और अन्य वांछितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दल मुम्बई में छापेमारी कर रही है. साथ ही आरोपियों के घरों की कुर्की की भी तैयारी चल रही है.

बता दें कि वाराणसी के जैतपुर क्षेत्र की एक गायिका ने विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और भतीजे के बेटे के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में मामला दर्ज कराया था.

आरोप है कि 2014 में मिश्रा की बेटी लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई थी और उसी दौरान महिला को कार्यक्रम के लिए बुलाया गया था, और मिश्रा ने अपने आवास पर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया था.

इस मामले में आरोपी विजय मिश्रा जेल में है, उसका बेटा विष्णु फरार चल रहा है और विकास जमानत पर है.

मुजफ्फरनगर: स्कूल में रेप की कोशिश के मामले में विद्यालय प्रबंधक गिरफ्तार, एक फरार

    follow whatsapp
    Main news