अमरोहा: नग्न अवस्था में घर पर पड़ी मिली महिला की लाश, पति ने जताई रेप-हत्या की आशंका

बीएस आर्य

• 09:58 AM • 13 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में रविवार को एक महिला की नग्न अवस्था में लाश उसके ही घर पर मिलने का मामला सामने आया. मिली…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में रविवार को एक महिला की नग्न अवस्था में लाश उसके ही घर पर मिलने का मामला सामने आया. मिली जानकारी के अनुसार, मृतका का पति जब खेत से घर पहुंचा तो उसने पत्नी की लाश को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. वहीं, मृतका के पति ने हत्या और रेप की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले का खुलासा करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या-क्या पता चला?

बता दें कि यह घटना अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां एक शख्स अपनी बेटी और अपनी पत्नी के साथ रहता है. किसान होने की वजह से शख्स रात में अपने खेत गया था और आज (रविवार) सुबह जब वह अपने घर पहुंचा, तो घर का दरवाजा नहीं खुला. खबर के अनुसार, काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर शख्स पड़ोस के घर से अपने घर की छत पर पहुंचा और जब उसने घर के आंगन में बने जाल से झांककर देखा तो नीचे खून में लथपथ उसकी पत्नी नग्न अवस्था लाश पड़ी थी.

इसके बाद धीर सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पीड़ित धीर सिंह ने पत्नी की हत्या और रेप की आशंका जताई है और पुलिस से मामले का खुलासा करने की मांग भी की है.

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

हसनपुर सर्किल के डिप्टी एसपी सतीश चंद्र पांडेय ने कहा, “थाना आदमपुर के एक गांव में एक महिला का शव घर में मिला है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, उसके बाद ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.”

अमरोहा में महिला की सिर कटी लाश मिली, इलाके में सनसनी

    follow whatsapp
    Main news