यूपी के अमरोहा में दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर, दो दोस्तों की हुई मौत, एक घायल

बीएस आर्य

• 03:57 PM • 05 Jul 2022

यूपी के अमरोहा में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर ने दो दोस्तों की जान ले ली है. फिलहाल दोनों मृतक युवकों के परिजनों का…

UPTAK
follow google news

यूपी के अमरोहा में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर ने दो दोस्तों की जान ले ली है. फिलहाल दोनों मृतक युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने दोनों दोस्तों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि दोनों बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार दो दोस्तों की मौत हो गई है जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है.

यह भी पढ़ें...

अमरोहा में रफ्तार के कहर की दर्दनाक तस्वीर सामने आयी है, जहां दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में बाइक पर सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. घायल युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये है पूरा मामला

सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत की ख़बर सामने आयी है. दोनों युवक शहर से घर लौट रहे थे. अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार बाइक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना हसनपुर थाना क्षेत्र के मनौटा पुल की बताई जा रही है.

हरदोई: सरकारी स्कूल के सबमर्सिबल में उतरा करंट, 6 साल की छात्रा की मौत, प्रिंसिपल निलंबित

    follow whatsapp
    Main news