कानपुर: टीचर ने सोशल मीडिया पर छात्रा को दिखाए अश्लील वीडियो और कर दी हैवानियत की हदें पार

रंजय सिंह

• 02:37 PM • 02 Feb 2023

Kanpur News: टीचर और स्‍टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है. आपको तमाम टीचर मिल जाएंगे जो स्‍टूडेंट को आगे बढ़ाने के लिए जी जान…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: टीचर और स्‍टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है. आपको तमाम टीचर मिल जाएंगे जो स्‍टूडेंट को आगे बढ़ाने के लिए जी जान लगा देते हैं. पर कानपुर एक टीचर ने अपने स्‍टूडेंट के साथ जो किया वह शर्मनाक है. यहां टीचर ही अपनी नाबालिग मासूम छात्रा का बलात्कारी बन गया. कानपुर में टीचर के पी सिंह सचिन इलाके में अपनी कोचिंग चलाता था. कोचिंग में टीचर ने अपनी तेरह वर्षीय छात्रा से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. वहीं छात्रा अभी अस्पताल में भर्ती है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि टीचर ने छात्रा को कुछ दिनों पहले मोबाइल पर सोशल मीडिया एकाउंट चलाना सिखाया था. टीचर ने छात्रा के घरवालों को बताया था कि सोशल मीडिया के माध्यम से छात्रा को पढ़ाता रहूंगा और उसको नोट्स भेजा करूंगा.

टीचर ने इस दौरान पहले उसने सोशल मीडिया पर छात्रा को कुछ अश्लील वीडियो दिखाएं और इसके बाद इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया. छात्रा के पिता ने बताया कि टीचर बेटी को पढ़ाई में कमजोर बताकर उसे दो बार क्लास देने घर आता था. कुछ दिन पूर्व उसने बच्ची को पढ़ाई के दौरान मोबाइल फोन पर इंस्टाग्राम चलाना सिखा दिया. शिक्षक इंस्टाग्राम के माध्यम से बच्ची से बात करने लगा. उन्होंने बताया कि टीचर ने छात्रा को डराने के लिए उसके भाई को कई बार उसके सामने बेरहमी से मारा. जिसके बाद दोनों इतना डर गए कि उन्होंने घर पर इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया.

पुलिस ने आरोपी टीचर के पी सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद छात्रा की तबीयत काफी खराब है, इसलिए उसे सीएससी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना के बारे में एसीपी निशांक शर्मा ने बताया कि पनकी एक टीचर ने एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया था. उस आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और छात्रा को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

‘हमें ढूढ़ने की ना करें कोशिश, नहीं तो…’, घर से भागे प्रेमी जोड़े का वीडियो हुआ वायरल

    follow whatsapp
    Main news