सुल्तानपुर: शौच के लिए नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, केस दर्ज जांच में जुटी पुलिस

आलोक श्रीवास्तव

• 02:12 PM • 20 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले (Sultanpur Crime News) के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात सामने आई है.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले (Sultanpur Crime News) के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर मे बीती 17 अक्टूबर को शादी कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें वो रात में शौच के लिये बगल के खेत के बगल में बने शौचालय गई थी, तभी गांव के ही दो लड़कों और उनके कई अन्य साथियों ने उसे मुंह दबाकर पकड़ लिया और फिर उसके साथ बारी-बारी से कथित तौर पर रेप किया.

यह भी पढ़ें...

गैंगरेप की वारदात देने के बाद नाबालिग को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए. जब किसी ने सुबह खेत मे लड़की को देखा तो उसने परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जब लड़की की हालत देखी तो वहां कोहराम मच गया.

पूछताछ में नाबालिग लड़की ने आरोपी युवकों की शिनाख्त की और पूरी घटना बताई. उसने बताया कि उन लोगों ने किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. परिजनों ने इस मामले को पहले तो दबाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता के लिए गांव भर के लोग इक्कट्ठा हुए और वे थाने पहुंच गए.

मामले की गंभीरता देख पुलिस के आलाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

धंमौर थाने में दर्ज हुए मुकदमे में पीड़िता के घर वालों ने बताया कि आरोपियों ने दो दिन पहले बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. वहीं इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को लेकर भी उसे आरोपियों ने धमकी दी थी.

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में दोनो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज किया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई और किशोरी को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

सुल्तानपुर: हाथ पर लिखा रिश्तेदार का पता, मां-पिता से मांगी माफी फिर 12वीं मंजिल से कूद गई

    follow whatsapp
    Main news