अतीक के जेल जाने के बाद पत्नी शाइस्ता ने संभाला था उसका ये काम

संतोष शर्मा

• 02:30 AM • 09 May 2023

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद से उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस के लिए एक पहेली बन गई है. उमेश पाल…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद से उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस के लिए एक पहेली बन गई है. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन पर उसके फरार होने के चलते 50000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस को कई बार शाइस्ता की लोकेशन जरूर मिली है, मगर उसे पकड़ने में नाकामयाबी ही हासिल हुई है. इस बीच अतीक अहमद के वकील और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी खान सौलत हनीफ की फोन चैट्स से शाइस्ता को लेकर कुछ अहम खुलासे हुए हैं. पुलिस का दावा है कि हनीफ की फोन चैट्स से पता चला है कि अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता वसूली और लेन देन का पूरा हिसाब-किताब संभालती थी.

यह भी पढ़ें...

खान सौलत की चैट्स से ये सब मिला

खान सौलत के फोन से मिली चैट के अनुसार, अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता परवीन ही वसूली और पैसों के लेन देन का पूरा हिसाब संभालती थी. 17 जून 22 को सुधांशु श्रीवास्तव नामक शख्स से 1.68 करोड़ रुपये के लेन देन का जिक्र है. साथ ही खान सौलत को 1 जून 2022 को 1.30 लाख रुपये देने का भी जिक्र सामने आया है. खान सौलत के मोबाइल में मिली कई चैट के स्क्रीन शॉट्स सबूत के तौर पर लिए गए हैं. पुलिस अब कोर्ट के आदेश पर खान सौलत के आईफोन की फॉरेंसिक जांच कराकर पूरी जानकारी जुटाएगी.

असद ने खान सौलत को दी थी पिस्टल?

 

    follow whatsapp
    Main news