नोएडा: होटल में मिला युवती का शव, वीडियो बनाकर कांस्टेबल से खुद को बचाने की लगाई थी गुहार

भूपेंद्र चौधरी

• 11:03 AM • 03 Aug 2022

नोएडा के सेक्टर 70 के ओयो होटल में एक 26 वर्षीय युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है. वहीं मृतक युवती के…

UPTAK
follow google news

नोएडा के सेक्टर 70 के ओयो होटल में एक 26 वर्षीय युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है. वहीं मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई है. परिजनों ने आरोप यूपी पुलिस के एक कॉन्स्टेबल पर लगाया है. युवती का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह रोते हुए अपने एक दोस्त अर्जुन से कॉन्स्टेबल आकाश से खुद को बचाने की गुहार लगा रही है. फिलहाल थाना फेज 3 पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर में सेक्टर 70 स्थित ओयो होटल अशोका पैराडाइज में एक 26 वर्षीय युवती का शव पंखे से लटका मिला. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती एडॉब कंपनी में काम करती थी. शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतिका के परिजनों को घटना की सूचना दी.

जब काफी देर तक नहीं खुला दरवाजा…

दरअसल युवती ने ऑनलाइन माध्यम से होटल में एक कमरा बुक किया था. कमरे में जाने के बाद जब बहुत देर तक रूम का दरवाजा नहीं खुला तब होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद जब पुलिस ने होटल के कमरे का गेट तोड़ा तो युवती का शव कमरे के पंखे पर लटका मिला. एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

पिता का आरोप, दुष्कर्म कर बेटी की हत्या की गई

मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का बलात्कार के बाद हत्या किया गया है. इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए होटल के रूम में शव को पंखे से टांग दिया गया. पिता ने आरोप लगाया है कि यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने इस घटना को अंजाम दिया है. उसके साथ बेटी के अन्य परिचित लोग भी घटना में शामिल हैं.

पिता ने दिया मृतका एक वीडियो

पिता ने युवती का एक वीडियो दिया है जिसमे वो रोती हुई अपने दोस्त अर्जुन से खुद को कॉन्स्टेबल आकाश से बचाने की गुहार लगा रही है. युवती कह रही है कि आकाश उसके साथ बहुत गलत कर रहा है. उसे बचा लिया जाए. मृतका के पिता ने कहा है कि हमने थाने में तहरीर और सभी सबूत दे दिए हैं. वहीं नोएडा पुलिस के आला अधिकारी युवती के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप पर कुछ भी कहने से बच रही हैं. उनका कहना है कि मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है. अंकिता शर्मा(एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा) ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है हर बिंदु पर जांच की जा रही है

जेई, उनकी पत्नी-बेटी की मौत मामले में पुलिस का दावा- ‘कर्ज के चलते परिवार ने किया सुसाइड’

    follow whatsapp
    Main news