मुजफ्फरनगर: गैस पाइपलाइन के प्रेशर से बाइक सवार के सिर में लगी कोई चीज, मौत

संदीप सैनी

• 11:13 AM • 28 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. गैस पाइप लाइन पर काम करते समय प्रेशर के साथ कोई ठोस…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. गैस पाइप लाइन पर काम करते समय प्रेशर के साथ कोई ठोस वस्तु एक बाइक सवार राहगीर को जा लगी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद जहां मृतका के परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस ने इस मामले में गैस पाइप लाइन कंपनी आईजीएल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित भोपा रोड पर देर रात गैस पाइप लाइन पर काम चल रहा था. उसी दौरान प्रेशर के साथ कोई ठोस वस्तु एक 26 वर्षीय बाइक सवार राहगीर युवक विष्णु को जा लगी. विष्णु अनियंत्रित होकर गिर गया. विष्णु तब अपने काम से घर लौट रहा था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक विष्णु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने तुरंत गैस पाइप लाइन कंपनी आईजीएल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में जहां मृतक के पिता ने बताया- ”रात हमें फोन आया था कि एक्सीडेंट हो गया, हम तुरंत वहां गये तो देखा कि उसे उठाकर अस्पताल ले गए. वहां पता चला कि उसे मृत बता दिया गया. हमें बताया कि गैस पाइप लाइन फट गई और कुछ उसके सिर में कुछ लग गया. तुरंत वहीं गिर गया और पांच मिनट के बाद वो खत्म हो गया. मुकदमा तो दर्ज करा दिया, लेकिन दो बच्चे उसके छोटे-छोटे हैं. उनका क्या होगा. मैं भी 3-6 हजार की नौकरी करता हूं हलवाई की दुकान पर.”

कल रात में थाना नई मंडी क्षेत्र में रात में सूचना आई थी कि गैस की पाइप लाइन फटने से एक युवक को चोट लगी है. जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा घायल को मृत घोषित कर दिया. इसमें गैस पाइप लाइन कंपनी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. शहर में गैस पाइप लाइन डालने का काम चल रहा है. संभवत: प्रेशर ज्यादा होने के चलते लाइन का कोई टुकड़ा युवक को लगा जिससे शायद उसकी हेड इंजरी हुई है.

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइएहमीरपुर: नेशनल हाईवे 34 पर बड़ा सड़क हादसा, मृतकों की संख्या बढ़कर 8 हुई

    follow whatsapp
    Main news