लखीमपुर खीरी: प्रेमिका से मिलने उसके घर गया रिजवान, वहीं फांसी पर लटका मिला, जांच शुरू

अभिषेक वर्मा

• 03:01 PM • 31 Mar 2022

लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र के शेख सराय मोहल्ले से 18 वर्षीय युवक रिजवान शव मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. रिजवान…

UPTAK
follow google news

लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र के शेख सराय मोहल्ले से 18 वर्षीय युवक रिजवान शव मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. रिजवान का शव उसकी प्रेमिका के घर से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि खीरी थाना क्षेत्र के शेखसराय मोहल्ले के रहने वाले रिजवान का उसके पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह 28 मार्च को अपने घर से निकला था और अगले दिन यानी 29 मार्च को उसका शव उसकी प्रेमिका के घर से बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने रिजवान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. खीरी पुलिस ने धाराव 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस क्रम में प्रेमिका और उसकी मां से भी पूछताछ की गई है. लखीमपुर खीरी के एसपी संजीव सुमन ने बताया कि पुलिस सूचना मिली थी कि एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में फांसी लगा ली है. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

उनके मुताबिक पोस्टमॉर्टम में दम घुटने से मौत की वजह सामने आई है. इसके बाद धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद परिस्थितियों के मुताबिक मामला संदिग्ध नजर आ रहा है.

इस वजह से पुलिस ने मेडिको लीगल एक्सपर्ट से राय ली है. एक्सपर्ट ने हैंगिग को वजह बताया है. एसपी का कहना है कि इस मामले में अब आगे जरूर के मुताबिक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news