कानपुर शर्मसार: एक दिन में तीन दुष्कर्म की वारदातें, पिता ने 2 बेटियों से किया घिनौना काम

रंजय सिंह

• 03:31 PM • 12 May 2022

कानपुर में नबालिक बच्चियों से रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटियों की अस्मत लूटने…

UPTAK
follow google news

कानपुर में नबालिक बच्चियों से रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटियों की अस्मत लूटने का मामला सामने आया है. वहीं एक दूसरे मामले में मानसिक विक्षिप्त बच्ची के साथ दुष्कर्म करने और बच्ची के गर्भवती होने का मामला दर्ज हुआ है. अकेले बुधवार को ही बच्चियों के साथ रेप के तीन मामले सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें...

पहला मामला बर्रा इलाके से सामने आया जहां एक नबालिक बच्ची को एक युवक रेहान ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. वह काफी दिनों से बच्ची को धमकाकर उसकी इज्जत लूट रहा था. पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है. रेहान ने मानसिक विक्षिप बच्ची को प्रेग्नेंट तक कर डाला है. इसलिए पुलिस अब आरोपी का डीएनए टेस्ट कराएगी.

वहीं दूसरा मामला काकादेव इलाके से सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी ही दो बेटियों के साथ दुष्कर्म किया है. बच्चियों की मां नहीं है. इसलिए पिता काफी दिनों से नबालिक बच्चियों को धमका कर उनका रेप कर रहा था. बुधवार को बच्चियों की मौसी उनसे मिलने पहुंची तो वे फूट-फूटकर रोने लगीं और पिता की करतूत बताई. मौसी की शिकायत पर काकादेव पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

एक माह में आधा दर्जन रेप और छेड़छाड़ के मामले

कानपुर में पिछले एक महीने में ही आधा दर्जन से ज्यादा नबालिक बच्चियों के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. यहां तक कई मामलों में पुलिस भी नबालिक बच्चियों के साथ हिंसा करती पाई गई है. नबाबगंज थाने की पुलिस ने तो चोरी के आरोप में एक नबालिक को बच्ची को उसकी मां के साथ इस कदर प्रताड़ित किया था कि बच्ची की मां ने 9 मई को सरकार के ही आशा ज्योति केंद्र में सुसाइड कर लिया था.

इसके पहले कैंट इलाके की एक लड़की के साथ कांग्रेस के पूर्व विधायक सुहैल अंसारी के भतीजों पर छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई थी. इन घटनाओ से लगता है की कानपुर में बच्चियों से छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार जारी हैं.

एक बच्ची के साथ बर्रा में एक युवक द्वारा रेप का मामला सामने आने पर एफआईआर दर्ज करके उसको गिरफ्तार किया गया है. बच्ची प्रेग्नेंट है, इसलिए उसका डीएनए टेस्ट भी कराएंगे.

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी

बांदा: महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म के आरोपी दरोगा ने 70 दिन बाद किया सरेंडर

    follow whatsapp
    Main news