नोएडा: शराब पीने के दौरान हुई बहस, युवक ने हेलमेट से कर दी दोस्त की हत्या? जानिए मामला

भूपेंद्र चौधरी

• 03:37 AM • 22 Oct 2022

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां शराब पीने के दौरान हुई बहस में…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां शराब पीने के दौरान हुई बहस में एक युवक ने अपने ही दोस्त को हेलमेट से मार-मार कर उसकी कथित हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर दिया है. ये पूरा मामला थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 22 से सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बीते 16 अक्टूबर को सेक्टर 22 के एक मकान में हमीरपुर के रहने वाले 35 वर्षीय युवक का शव मिला था. शरीर और सिर पर चोट के गहरे निशान थे. पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला था कि गहरी चोट के कारण युवक की मौत हुई थी. इसी के साथ पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली थी.

जांच में यह भी सामने आया था कि देर रात कमरे में पार्टी भी हुई थी, जिसमें मृतक इमरान का कोई दोस्त भी उसके साथ में था. जांच के दौरान पता चला की मृतक के साथ एक युवक पिछले 10 दिन से रह रहा था. पुलिस ने युवक से पूछताछ की जिससे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि घटना के दिन रात में शराब पीने के बाद उसकी मृतक के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद उसने बगल में पड़े हेलमेट से इमरान के सिर पर कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई.

“सेक्टर 22 में ब्लाइंड मर्डर केस को पुलिस ने सुलझाया हैं. युवक के दोस्त ने ही शराब पार्टी के बाद किसी बात से गुस्सा होकर हेलमेट से मृतक के सिर पर मार दिया था, जिसके बाद गिरने से उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी आशूतोष द्विवेदी ने बताया

ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने बदमाशों के इस मंसूबे पर फेरा पानी, मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news