लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 5 की मौत, 12 यात्री घायल

अभिषेक वर्मा

• 01:20 PM • 24 Jun 2022

लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र में सिसैया चौराहे के पास पीलीभीत बस्ती हाईवे पर एक ट्रक और यात्रियों से भरी रोडवेज बस में…

UPTAK
follow google news

लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र में सिसैया चौराहे के पास पीलीभीत बस्ती हाईवे पर एक ट्रक और यात्रियों से भरी रोडवेज बस में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक में बैठे चालक और उसके परिचालक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है करीब दो दर्जन यात्रियों को लेकर एक बस धौरहरा से लखीमपुर की ओर जा रही थी. इधर मुर्गियों का दाना लेकर एक ट्रक लखीमपुर से बस्ती की ओर जा रहा था तभी सिसैया चौराहे के पास दोनों गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर हो गई. बस में बैठे कई एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद धौरहरा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विनोद शंकर अवस्थी घायलों का हालचाल लेने जिला अस्पताल पहुंच गए जहां जिला अस्पताल में मरीजों का सही से इलाज ना होने पर बीजेपी विधायक विनोद शंकर अवस्थी की जिले के डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और जिले के सीएमओ से उनकी तीखी बहस हो गई.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब बस चालक ने पिकअप वैन को ओवरटेक करने का प्रयास किया और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बस की टक्कर हो गयी. धौरहरा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) एसएन तिवारी ने बताया कि मृतकों में बस चालक बालचंद्र मिश्रा (40), परिचालक नायब सिंह (35), यात्री जमाल खान (45) और दो अन्य व्यक्ति शामिल हैं, जिनके ट्रक चालक और उसका सहायक होने की बात सामने आ रही है.

धौरहरा के उप जिलाधिकारी धीरेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया. पुलिस के अनुसार घायल बस यात्रियों में से गंभीर स्थिति में दो को जिला अस्पताल भेजा गया जबकि अन्य का धौरहरा सामुदायिक केंद्र पर उपचार चल रहा है.

इनपुट: भाषा

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइएलखनऊ: पिकअप और टैंकर में आमने-सामने जोरदार टक्कर, सड़क पर बिखर गई लाशें

    follow whatsapp
    Main news