गोरखपुर: 10 साल पहले शख्स ने बहन पर फेंका था तेजाब! अब भाइयों ने मिलकर लिया खौंफनाक बदला

रवि गुप्ता

15 Nov 2023 (अपडेटेड: 15 Nov 2023, 04:47 AM)

यहां 2 भाइयों ने 10 साल बाद अपनी बहन की मौत का बदला लिया. दरअसल 10 साल पहले उनकी बहन पर तेजाब फेंका गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

गोरखपुर: 10 साल पहले शख्स ने बहन पर फेंका था तेजाब! अब भाइयों ने मिलकर लिया खौंफनाक बदला

गोरखपुर: 10 साल पहले शख्स ने बहन पर फेंका था तेजाब! अब भाइयों ने मिलकर लिया खौंफनाक बदला

follow google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां 2 भाइयों ने 10 साल पहले हुई अपनी बहन की हत्या का बदला लिया और शख्स की हत्या कर उसके शव को राप्ती नदी में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई अहम खुलासे किए हैं.

यह भी पढ़ें...

पहले जानते हैं पूरा मामला है क्या?

दरअसल गीडा थाना क्षेत्र के नौसढ़ चौकी क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी 35 वर्षीय उमेश चौहान दिवाली की रात अचानक गायब हो गया. परिजन युवक को खोजने लगे. इस दौरान गांव के पास एक जगह काफी मात्रा में खून गिरा दिखाई दिया. परिजनों ने ये देख पुलिस को मामले की सूचना दे दी.

स्थानीय लोगों से पूछताछ और मामले की जांच के बाद पुलिस ने 2 सगे भाइयों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उन्होंने उमेश नामक युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या की है. हत्या करने के बाद शव को राप्ती नदी में फेंक दिया है.

बहन की हत्या का लिया बदला

पुलिस जांच में सामने आया है कि पिपरी निवासी उमेश चौहान 10 साल पहले गांव के ही अपनी बिरादरी की युवती से एक तरफा प्रेम करता था. उस दौरान युवती ने उससे शादी करने से मना कर दिया था. इस बात पर गुस्साएं शख्स ने युवती पर तेजाब फेंक दिया था. इस हमले में युवती की मौत हो गई थी. इस दौरान युवती का भाई भी तेजाबी हमले से झुलस गया था.

बता दें कि उसी दौरान युवती के भाइयों ने कसम खा ली थी कि वह उमेश की हत्या करेंगे. 10 साल बाद दिवाली के मौके पर दोनों भाइयों ने उमेश की हत्या कर ली. पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को जेल भेज दिया है. दूसरी तरफ नदी में शव को खोजा जा रहा है.

    follow whatsapp
    Main news