गोरखपुर: पति ने पत्नी पर चढ़ाई कार, मां को बचाने गए बेटे को पिता ने रौंदा, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां हैवानियत की सभी हद पार करते…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां हैवानियत की सभी हद पार करते हुए एक शख्स ने अपने ही पत्नी के ऊपर कार चढ़ा दी. आरोप है कि घटना को देख मां को बचाने के लिए पहुंचे बेटे को भी उसके पिता ने कार से रौंद दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. खबर है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं, अब मृतक की बहन की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

यूपी के गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलवार में बुधवार देर रात प्रॉपर्टी डीलर चौथी गुप्ता का पत्नी मंजू से विवाद हो गया. आरोप है कि इसके बाद गुप्ता ने अपनी पत्नी के ऊपर कार चढ़ा दी. घटना को देख मां को बचाने गए 26 वर्षीय बेटे महावीर को भी पिता ने बेरहमी से कार से रौंद दिया. इस घटना के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चौथी की पत्नी मंजू भी घायल हो गई. इसके बाद घायल अवस्था मे मंजू को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बाद आरोपी चौथी फरार हो गया. वहीं, बेटी कंचन गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पति-पत्नी के बीच क्यों हुआ था विवाद?

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, बांसगांव थाना क्षेत्र के मूल निवासी चौथी गुप्ता पिपराइच थाना क्षेत्र के बेलवार में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहता था. बुधवार रात चौथी दोस्तों के साथ दावत करके घर लौटा. पत्नी इस दौरान मोबाइल से बात कर रही थी. तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. इसके बाद चौथी गुप्ता अपने पत्नी मंजू को मारते हुए घर से बाहर ले आया और जमीन पर गिरा कर अपनी चार पहिया वाहन को स्टार्ट कर उस पर चढ़ाने लगा. घर के अंदर चौथी का बेटा महावीर सो रहा था, जो आवाज सुनकर उठा और पिता की हरकत देख मां को बचाने के लिए दौड़ा.

मगर नाराज चौथी ने बेटे महावीर पर ही कार चढ़ा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. कार चढ़ाने के बाद आरोपी चौथी फरार हो गया. जिसकी सूचना चौथी गुप्ता की बेटी कंचन गुप्ता ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया, “कुमारी कंचन गुप्ता निवासी बेलवार थाना पिपराइच ने सूचना दी कि उनके पिता चौथी गुप्ता ने माता मंजू देवी व उनके भाई महावीर को जान से मारने की नीयत से कार चढ़ा दी, जिससे महावीर गुप्ता की मृत्यू हो गई. और मंजू गुप्ता घायल हो गईं, जिनका इलाज चल रहा है. कंचन गुप्ता के तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जा रही है.”

गोरखपुर: पति ने बताई पत्नी की हैवानियत, कहा-गर्म चाकू से बिटिया को 17 जगह दागा

    follow whatsapp
    Main news