गोरखपुर: 19 साल की लड़की के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप? सभी आरोपी परिवार सहित फरार

गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर रात…

UPTAK
follow google news

गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर रात 19 वर्षीय एक युवती के साथ गांव के ही चार युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि पुलिस अब इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इधर घटना के बाद से सभी आरोपी अपने परिवार के साथ घर से फरार हो गए हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती शनिवार की रात करीब 11 बजे घर के बाहर शंका के लिए निकली थी और वह इस दौरान घूम रहे गांव के चारों युवकों ने मिलकर यह घिनौना हरकत की. आरोप है कि चारों युवकों ने युवती को दबोच लिया और मुंह दबाकर उसे कुछ दूर स्थित एक बागीचे में उठा ले गया. यहां आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित परिवार की मानें तो इस दौरान आरोपियों ने युवती का वीडियो बना लिया था और कुछ बोलने पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी थी.

प्रभारी निरीक्षक रंजीत सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं. चारों आरोपी अलग-अलग परिवार के हैं और उन सभी आरोपियों उम्र लगभग 20 से 22 साल के आसपास की है.

गोरखपुर: एक बच्चे की मां को हुआ युवक से प्यार, पति बना रोड़ा तो रची ये घिनौना षड्यंत्र

    follow whatsapp
    Main news