गाजियाबाद: जरी कारीगर की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा, भाभी-देवर का प्यार बना मौत की वजह?

मयंक गौड़

• 02:56 PM • 13 Nov 2022

गाजियाबाद (Ghaziabad News) जिले के ट्रोनिका सिटी में एक जरी कारीगर की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद (Ghaziabad News) जिले के ट्रोनिका सिटी में एक जरी कारीगर की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक हत्यारा बुर्का पहनकर घर में दाखिल होते हुए दिखा. उसने कारीगर की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी. मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क इलाके में जरी कारीगर अयाज (33) की हत्या के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. शुरूआती जांच में सामने आया कि हत्यारा बुर्का पहनकर घर में दाखिल हुआ और अयाज की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वो छत के रास्ते फरार हो गया.

ऐसे घूमी शक की सुई

पुलिस की जांच में मृतक के घर में किसी के फोर्सफुली एंट्री के सबूत नहीं मिले. इससे ये साफ हो गया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि घर का ही है. हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए. जिसमें बुर्का पहनकर घर की तरफ जाता हुआ कातिल नजर आया. उसने बड़े शातिराना ढंग से घर में दाखिल होने से पहले बाहर लगे स्ट्रीट लाइट को बंद कर दिया था. ताकि सड़क पर रात के अंधेरे में कोई उसे पहचान न ले.

इस बात से शक गहरा हो गया

अयाज की हत्या के समय घर पर उसकी पत्नी सजरा खातून, बेटी आसिया और दो छोटे बेटे आसिफ और आरिफ भी सो रहे थे. पूछताछ में मृतक की पत्नी ने कहा कि नींद की वजह से उसे कुछ पता नहीं चल पाया. पुलिस की जांच में बुर्का पहने कातिल का महिला नहीं बल्कि पुरूष होने के इनपुट मिले. साथ ही मृतक के छोटे भाई आमिर के हाथ पर चोट के निशान ने शक गहरा कर दिया.

ऐसे हुआ खुलासा

इधर जब पुलिस ने शक के बिना पर मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके और मृतक के छोटे भाई आमिर से प्रेम संबंध बन गए थे. एक दिन अयाज ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में बिस्तर पर देख लिया था. उस वक्त उसने दोनों को वार्निंग दी और छोड़ दिया.

प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था मृतक

इधर प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहे अयाज को रास्ते से हटाने के लिए भाभी-देवर ने साजिश रच डाली. साजिश के तहत आमिर बुर्का पहनकर आया. प्लान के तहत उसका गला दबाकर हत्या करना था पर आमिर के आते ही अयाज जाग गया और दोनों में संघर्ष शुरू हो गया. शोर-शराबे में आस-पड़ोस के लोग भी जागने लगे. इधर माहौल बिगड़ता देख आमिर और सजरा ने घर में रखे चाकू से अयाज का गला रेत दिया.

गाजियाबाद: ‘मैंने पत्नी की हत्या कर दी, चलिए लाश के पास लेकर चलता हूं’, शक में ले ली जान!

    follow whatsapp
    Main news