गाजियाबाद के इस फेमस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट! 100 युवक-युवतियां हिरासत में

मयंक गौड़

25 May 2023 (अपडेटेड: 25 May 2023, 05:54 AM)

UP News: दिल्ली एनसीआर के फेमस और गाजियाबाद में स्थित पैसिफिक मॉल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. पैसिफिक मॉल में चल रहे…

UPTAK
follow google news

UP News: दिल्ली एनसीआर के फेमस और गाजियाबाद में स्थित पैसिफिक मॉल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. पैसिफिक मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां पुलिस ने कई स्पा सेंटरों पर रेड मारी है. इस दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि यहां स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने पूरी योजना के साथ मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों पर रेड मारी है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पुलिस की इस कार्रवाई में भारी संख्या में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है और मामले की जड़ तक जाने की कोशिश कर रही है. हैरत में डालने वाली बात यह है कि इतने बड़े मॉल में ये धंधा इतने बड़े स्तर पर चल रहा था. मगर किसी को इसकी भनक भी नहीं लगी. अब पुलिस ने इसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.  

हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों को ले जाने के लिए बस तक बुलानी पड़ी

बता दें कि पुलिस ने स्पा सेंटरों पर रेड मारकर वहां से बड़ी संख्या में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, रेड के दौरान पुलिस ने 61 युवतियों और 39 युवकों को हिरासत में लिया है. अब इन सभी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर इस मॉल में ये धंधा कब से शुरू हुआ था. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से करीब 100 लोगों को हिरासत में लिया है. 

आपको यह भी बता दें कि हिरासत में लिए गए युवकोें और युवतियों की संख्या कुल मिलाकर करीब 100 है. जानकारी के मुताबिक, रेड के दौरान पुलिस ने कई विदेशी युवतियों को भी हिरासत में लिया है.

ये मामला इसलिए भी गंभीर हो जाता है कि पैसिफिक मॉल इस क्षेत्र का एक प्रसिद्ध मॉल है. यहां परिवार अपने बच्चों के साथ मौज-मस्ती करने आते हैं. युवा वर्ग की भी यहां भीड़ लगी रहती है. ऐसे में इस मॉल में सेक्स रैकेट का इतना बड़ा धंधा चल रहा था, ये जान हर कोई सकते में हैं.

    follow whatsapp
    Main news