गाजियाबाद: ‘कुत्ते को लेकर हुए विवाद में कैंची घोंपकर युवक की हत्या’, आरोपी गिरफ्तार

तनसीम हैदर

• 10:49 AM • 21 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कथित तौर पर कुत्ते को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा…

uptak

uptak

follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कथित तौर पर कुत्ते को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इंदिरापुरम शक्ति खंड इलाके में आरोपी छत्रपाल के कुत्ते ने पीड़ित मुस्तकीम को काट लिया था. जिसके बाद मुस्तकीम ने कुत्ते को पीटा और उस पर ब्लेड से हमला किया. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. आरोप है कि छत्रपाल ने मुस्तकीम की कैंची घोंपकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मुस्तकीम और छत्रपाल दोनों ही इंदिरापुरम शक्ति खंड इलाके में रहते हैं. जानकारी के मुताबिक, मुस्तकीम शराब पीने का आदी था और छत्रपाल से उसकी पुरानी जान पहचान थी. एक दिन छत्रपाल के घर एक पालतू कुत्ते ने मुस्तकीम को काट लिया था. इसे लेकर मुस्तकीम और छत्रपाल के बीच नोकझोंक भी हुई थी.

इसके बाद मुस्तकीम ने छत्रपाल को धमकाते हुए कुत्ते को मार डालने की धमकी दी थी. रविवार को मुस्तकीम शराब पीकर छत्रपाल के घर पहुंचा और उसके कुत्ते को ब्लेड से घायल कर दिया. इसको लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया. आरोप है कि विवाद बढ़ने के बाद मुस्तकीम के सीने में छत्रपाल ने कैंची मार दी.

घायल मुस्तकीम को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में छत्रपाल को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल की गई कैंची को भी बरामद कर लिया गया है. 28 साल का मुस्तकीम पटना का रहने वाला था.

इस मामले में डिप्टी एसपी अभय कुमार मिश्रा ने कहा है, “पड़ताल में पता चला है कि आपसी कहासुनी में दोनों में विवाद हुआ है. इसके बाद आरोपी छत्रपाल ने कैंची से मुस्तकीम के सीने पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. कुत्ते को लेकर विवाद की जांच की जा रही है. आरोपी छत्रपाल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

शाहजहांपुर: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां की हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news