गौतमबुद्ध नगर: BSP नेता हरगोविंद भाटी के बेटे का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

तनसीम हैदर

• 04:15 AM • 12 Feb 2022

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर स्थित थाना सूरजपुर क्षेत्र के जुनपत गांव के जंगल में शुक्रवार को एक युवक का शव मिला. सूचना मिलने पर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर स्थित थाना सूरजपुर क्षेत्र के जुनपत गांव के जंगल में शुक्रवार को एक युवक का शव मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता हरगोविंद भाटी के बेटे राहुल भाटी (30) के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, शव पर चोट के निशान मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, बीएसपी नेता हरगोविंद भाटी का बेटा राहुल भाटी शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बाइक लेकर घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस सभी पहलुओं पर घटना की जांच कर रही है.

मामले में पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार,

“थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत जुनपत गांव में रोड के किनारे एक व्यक्ति के घायल अवस्था में होने की सूचना मिली. पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पंहुच कर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पास से एक चाबी और दो चैन (गले में पहनी हुई थीं) बरामद हुईं. चाबी की मदद से गाड़ी में रखी आईडी से मृतक की पहचान राहुल पुत्र हरगोविंद भाटी निवासी ग्राम पल्ला थाना दादरी के रूप में हुई. “

गौतमबुद्ध नगर पुलिस

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने आशंका जताई है कि मृतक किसी परिचित के साथ बाहर गया था. वहीं, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच और आसपास के सीसीटीवी कैमरे चैक कर रही है. पुलिस ने दावा किया है कि घटना का जल्द अनावरण किया जाएगा.

खुदाई कर निकाली गई जमीन में गड़ी युवती की लाश, SP नेता के बेटे पर लगा हत्या का आरोप

    follow whatsapp
    Main news