फतेहपुर: लापता बच्ची की बोरे में बंद मिली लाश, शरीर पर चोट के निशान, दुष्कर्म की भी आशंका

यूपी के फतेहपुर जिले कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मासूम का शव बाग में स्थित एक कमरे में बोरे में बंद मिला है. मासूम के शरीर…

UPTAK
follow google news

यूपी के फतेहपुर जिले कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मासूम का शव बाग में स्थित एक कमरे में बोरे में बंद मिला है. मासूम के शरीर पर चोट के निशान हैं. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस डेडबॉडी को देखकर रेप की घटना के बाद हत्या किये जाने की बात से भी इंकार नहीं कर रही है. वहीं पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें...

दौलतपुर गांव निवासी जितेंद्र पासवान की 6 वर्षीय बच्ची गांव के प्राथमिक विद्यालय की कक्षा 2 की छात्रा थी. वो रोज की तरह सुबह दस बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची. स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. जब बच्ची नहीं मिली तो मासूम के पिता ने इस बात की लिखित शिकायत थाने में जाकर दी. जिसके बाद पुलिस भी बच्ची के तलाश में जुट गई थी.

खोजबीन के दौरान बच्ची की लाश गांव के बाहर बाग के एक कमरे में बोरे में बंद मिली है. जब पुलिस ने बोरे को खुलवाया तो बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस रेप की घटना से भी इंकार नहीं कर रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर डेडबॉडी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पूरे घटनाक्रम के जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीन चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा कर सकती है.

कल्याणपुर पर दौलतपुर गांव निवासी जितेंद्र ने सूचना दिया कि उसकी बच्ची सुबह 10 बजे स्कूल गई थी और वापस लौटकर नहीं आई है. मुकदमा पंजीकृत करकी उसकी तलाश की जा रही थी. गांव के बगल बाग के कमरे में मासूम की लाश बोरे में मिली है. सिर पर चोट के निशान हैं. यह एक जघन्य घटना है. दुष्कर्म की घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि होगी. बच्ची सुबह दस बजे घर से निकली और घर नहीं पहुंची. इस मामले में तीन चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

राजेश सिंह, एसपी फतेहपुर

फतेहपुर: नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने वाले युवक को कोर्ट ने दी 20 साल कैद की सजा

    follow whatsapp
    Main news