फतेहपुर: बच्चे न होने के कारण पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या

यूपी के फतेहपुर जिले में शादी के 25 साल बीत जाने के बाद भी बच्चे न होने के कारण कथित तौर पर पति की प्रताड़ना…

UPTAK
follow google news

यूपी के फतेहपुर जिले में शादी के 25 साल बीत जाने के बाद भी बच्चे न होने के कारण कथित तौर पर पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले में परिजनों की तहरीर पर पति और परिवार की एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मवई गांव निवासी रचना कुमारी ने पति धर्मेंद्र अग्निहोत्री की कथित प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली और मरने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जो वायरल हो गया. वीडियो में महिला ने अपनी मौत की जिम्मेदार पति को बताया है.

रचना कुमारी की शादी 25 वर्ष पूर्व धर्मेंद्र अग्निहोत्री से हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से बच्चा न होने के कारण पति द्वारा अपने पत्नी के साथ शराब पीकर रोजाना मारपीट की जाती थी. इसी बीच परिवार की एक महिला से पति का अवैध संबंध हो गया, जिसका विरोध पत्नी द्वारा लगातार किया जा रहा था.

आरोप है कि विरोध करने पर पति की प्रताड़ना पत्नी के प्रति ज्यादा बढ़ गई. जिसके बाद पत्नी ने पति के कथित प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाकर जान दे दी और आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. पुलिस ने इस मामले में पति धर्मेंद्र अग्निहोत्री और महिला शर्मीला के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की में कार्रवाई में जुट गई है.

सहारनपुर: खेत पर मजदूरी करने गई किशोरी से गन प्वाइंट पर रेप? आरोपी फरार

    follow whatsapp
    Main news