देवरिया: छठ घाट पर जाने की चल रही थी तैयारी, नाना के घर आये मासूम को पिकअप ने रौंदा, मौत

राम प्रताप सिंह

• 03:51 PM • 30 Oct 2022

देवरिया (Deoria News) में छठ पर्व में नाना के घर आये मासूम को पिकअप वाहन ने कुचल दिया. इस हादसे में पांच वर्षीय शिवम की…

UPTAK
follow google news

देवरिया (Deoria News) में छठ पर्व में नाना के घर आये मासूम को पिकअप वाहन ने कुचल दिया. इस हादसे में पांच वर्षीय शिवम की जान चली गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने गाड़ी का पीछा किया तो चालक कुछ दूर गया और गाड़ी छोड़ फरार हो गया. पुलिस ने गाड़ी को कस्टडी में ले लिया है और चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

छठ पर्व का त्यौहार मनाने के लिए कुशीनगर के थाना सुकरौली ग्राम चिलुवा से मैना देवी पांच वर्षीय बेटे के साथ अपने मायके आयी थी. 30 अक्टूबर यानी रविवार को चार बजे के लगभग घर की महिलाएं घाट पर जाने की तैयारी में जुटी थीं और दूसरी एक मासूम घर के बाहर खेल रहा था. चूंकि यह गांव मुख्य सड़क पर है, इस दौरान रुद्रपुर की तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी ने मासूम को कुचल दिया. जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गयी.

हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने लगा, लेकिन जब ग्रामीणों ने पीछा किया तो वह कुछ दूर जाकर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद चारों तरफ चीख मच गई और खुशियां मातम में बदल गयीं. इस मामले में गौरी बाजार थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मासूम की मौत हुई है. गाड़ी पुलिस कस्टडी में है. मृतक के नाना राम उग्रह यादव की तहरीर पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

देवरिया: स्कूल में टीचर की इस हरकत पर मासूम रोने लगी तो मिठाई देकर बोला- किसी से कहना मत!

    follow whatsapp
    Main news