देवबंद: शादी में भीम आर्मी का गाना बजाने पर बवाल, दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई घायल

पिंटू शर्मा

• 09:32 AM • 11 May 2022

उत्तर प्रदेश के देवबंद में कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला में एक बारात के दौरान गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के देवबंद में कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला में एक बारात के दौरान गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों से कई लोग मामूली रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि गांव भायला में सोमपाल नामक शख्स की बेटी की बारात की चढ़त हो रही थी, जिसमें भीम आर्मी का गाना बजाया जा रहा था. इस गाने का कुछ लोगों ने विरोध किया. इसके कारण वहां दो पक्षों में कहासुनी हो गई और वे आमने-सामने आ गए. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें कई लोगों को मामूली चोटें आईं.

भायला के ग्राम प्रधान देवेन्द्र कुमार ने बताया, “शादी में भीम आर्मी का कोई गाना बज रहा था, जिस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई और कहा कि यह भेदभाव पूर्ण गाना है इसे ना बजाया जाए, तो इस बात पर सहमति भी हो गई थी. उसके बाद थोड़ा बहुत आपस मे झगड़ा हुआ है.” उन्होंने आगे कहा कि दोनों पक्षों में कोई तनाव नहीं है और समझौता हो गया है.

वहीं मामले को लेकर सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया, “थाना देवबंद गांव भायला से सूचना प्राप्त हुई कि दो पक्षों में आपस में झगड़ा हो गया है. सूचना के क्रम में पुलिस मौके पर पहुंची और जो भी पीड़ित पक्ष है, उनसे तहरीर ली जा रही है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

देवबंद: फर्जी दस्तावेजों के आधार पर रह रहे बांग्लादेशी को UPATS ने किया गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news