शख्स ने एक तरफा प्यार में युवती को गोली मारकर किया घायल, घर आकर की आत्महत्या

संजीव शर्मा

• 09:50 AM • 02 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर ढीकली गांव में शनिवार, 2…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर ढीकली गांव में शनिवार, 2 अक्टूबर को 40 वर्षीय गौरव त्यागी नामक कथित प्रेमी ने मंदिर से पूजा कर लौट रही 21 वर्षीय एक युवती को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद, गौरव ने घर आकर खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. घायल युवती का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के दौरान इस्तेमाल किया गया तमंचा पुलिस ने बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर ढीकली गांव निवासी 40 वर्षीय गौरव त्यागी की पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. शख्स का एक बेटा भी है. इसके बाद से गौरव गांव की एक युवती से एक तरफा प्रेम करने लगा. खबर है कि इन दोनों के बीच में बातचीत भी शुरू हुई थी लेकिन गांव वालों के विरोध के चलते यह सिलसिला टूट गया. युवती ने समाज का हवाला देते हुए गौरव से बात करनी बंद कर दी थी, जिससे वह काफी दिनों से नाराज था.

शनिवार सुबह जब युवती मंदिर से पूजा कर घर लौट रही थी, तब गौरव ने जान से मारने की नियत से उसके पर गोली चला दी. गोली युवती के हाथ को रगड़ते हुए निकल गई और वह वहीं सड़क पर गिर गई. इसके बाद कथित प्रेमी वहां से फरार हो गया और अपने घर पहुंच कर उसने खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया है कि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत सामान्य है.

कानपुर में ट्रिपल मर्डर: पति-पत्नी और बेटे की हत्या, घर में मिली तीनों की लाश

    follow whatsapp
    Main news