बांदा: पुजारी ने की बेटी से छेड़छाड़, पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर पिता ने सुसाइड कर दी जान

यूपी के बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस की कथित लापरवाही के चलते एक परिवार के इकलौते कमाने वाले मुखिया की…

uptak

uptak

follow google news

यूपी के बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस की कथित लापरवाही के चलते एक परिवार के इकलौते कमाने वाले मुखिया की जान चली गई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि बीते 14 अप्रैल को शाम को विंध्यवासिनी मंदिर में रक्षा कलावा बांधने वाले पुजारी ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और इस बात से बेटी के पिता ने आत्मग्लानि के चलते कथित तौर पर सुसाइड कर जीवन लीला समाप्त कर ली.

मामला गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां माता विंध्यवासिनी का प्राचीन मंदिर है. मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी अपने भाई के साथ 14 अप्रैल की शाम मंदिर दर्शन को गई थी, तभी मंदिर पर कलावा बांधने वाले पुजारी शिवम और कुबेर ने मंदिर के पीछे बुलाकर नाबालिग के साथ अश्लीलता और छेड़छाड़ की. किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची नाबालिग ने परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

वहीं पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद छोड़ दिया. मृतक की पत्नी का आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की, अगर कार्रवाई की होती तो मेरे पति की जान बच जाती.

मृतक की पत्नी ने बताया, “मेरे पति कहते रहे कि दो दिनों से पुलिस के पास मामले को लेकर दौड़ रहा हूं. पुलिस ने आरोपी शिवम और कुबेर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. पति ने कहा था कि अब मैं मुंह दिखाने लायक नहीं बचा.”

इस मामले में एएसपी बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, “मामले में तहरीर प्राप्त कर केस दर्ज कर लिया गया है. विवेचना के क्रम में जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसी क्रम में आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

पुलिस की कथित लापरवाही के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है, जो भी जांच में दोषी होगा उसे दंडित किया जाएगा.

शामली: चचेरी बहन से रेप का मुकदमा दर्ज होने से क्षुब्ध युवक ने की खुदकुशी

    follow whatsapp
    Main news