ग्रेटर नोएडा में चलती बाइक पर शख्स की हुई हत्या, बदमाशों ने एक सिर तो एक पीठ पर मारी गोली

अरुण त्यागी

11 Jan 2024 (अपडेटेड: 11 Jan 2024, 11:59 AM)

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार सुबह एक हैरतअंगेज घटना घटी. बता दें कि यहां दादरी थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े बाइक सवार एक शख्स की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

UPTAK
follow google news

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार सुबह एक हैरतअंगेज घटना घटी. बता दें कि यहां दादरी थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े बाइक सवार एक शख्स की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार जब जा रहा था, तभी हमलावरों ने पीछे से गोली मारी जिनमें से एक गोली उसकी पीठ जबकि एक सिर में लगी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका नजीर गुरुवार सुबह देखने को मिला. यहां पर दादरी थाना क्षेत्र में नारायण गोल चक्कर के पास एक व्यक्ति बाइक से जा रहा था. तभी अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं, फरार हमलावरों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है.

पुलिस ने बताई ये बात

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि ‘दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण गोल चक्कर के पास कासना निवासी एक शख्स किसी परिचत से मिलने के लिए अपनी बाइक पर जा रहा था. तभी अज्ञात हमलावरों द्वारा उसे गोली मार दी गई. सूचना के बाद तत्काल दादरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. मौके पर पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस से सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है.’

    follow whatsapp
    Main news