बीजेपी का तानाशाही रवैया ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा, 2024 में यह सत्ता से बेदखल होंगे: AAP

रोशन जायसवाल

• 11:37 AM • 18 Oct 2022

उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) आधी सीटों पर महिला प्रत्याशियों को मौका देगी. यह बड़ी जानकारी खुद AAP…

follow google news

उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) आधी सीटों पर महिला प्रत्याशियों को मौका देगी. यह बड़ी जानकारी खुद AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और यूपी में पार्टी की महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव ने वाराणसी तक से बातचीत के दौरान दी.

यह भी पढ़ें...

नीलम यादव ने बताया कि आम आदमी पार्टी का ट्रिपल सी की नीति से जो भी सक्षम महिला होंगी, उन्हें चुनाव मैदान में उतारा जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि लगभग 50% महिलाओं को निकाय चुनाव में टिकट दिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि अतिक्रमण, कूड़ा, सीवर और पानी जैसे जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने बीजेपी के काशी को क्योटो बनाने के वादे पर कहा, “प्रधानमंत्री जी ने यह वादा किया था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. इसलिए आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो वह काशी को क्योटो जरूर बनाएगी.”

नीलम यादव ने बताया,

“आधी आबादी को लेकर उनका वाराणसी में 18 अक्टूबर को एक सम्मेलन है, जिसमें यह बताया जाएगा कि चुनाव में महिलाओं की क्या भूमिका होती है. उत्तर प्रदेश में जिस तरह से महिलाओं और बच्चियों के साथ खूनी खेल खेला जा रहा है. आए दिन रेप हो रहा है. वह किसी से छुपा नहीं है और तो और फास्ट ट्रैक कोर्ट के तहत कार्रवाई तक नहीं होती है. इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी दावा करती है बेटी बचाव और बेटी पढाओ, लेकिन जब हम बेटी बचा नहीं पाएंगे तो हम पढ़ा कैसे पाएंगे?”

नीलम यादव

उन्होंने कहा कि बनारस जैसे शहर में बीजेपी के नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है, लेकिन बीजेपी कुछ कर नहीं पाती है. बीजेपी डरती है तो सिर्फ आम आदमी पार्टी से.

नीलम यादव ने CBI द्वारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ के दौरान आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कहा कि भाजपा का ऐसा तानाशाही रवैया ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा और 2024 में यह सत्ता से बेदखल हो जाएंगे.

नीलम यादव का पूरा इंटरव्यू देखने के लिए खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

बारिश से सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का एक हिस्सा धंसा, कांग्रेस-AAP ने कसा तंज

    follow whatsapp
    Main news