बीजेपी को हराने के लिए श्रीकांत त्यागी ने बता दिया मास्टर प्लान, देखें ये खास इंटरव्यू

यूपी तक

• 09:44 AM • 03 Dec 2022

Khatauli assembly by-election: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने भाजपा के खिलाफ…

follow google news

Khatauli assembly by-election: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. श्रीकांत त्यागी खुद उपचुनाव में प्रचार कर रहे हैं और त्यागी समाज को बीजेपी के ना वोट देने की अपील भी कर रहे हैं. वहीं शनिवार को श्रीकांत त्यागी नोएडा में यूपी तक के ऑफिस पहुंचे और तमाम मुद्दों पर खुल कर अपनी बात रखी.

यह भी पढ़ें...

यूपी तक से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने सबसे पहले खतौली में हो रहे उपचुनाव पर बात की. खतौली उपचुनाव को लेकर कहा कि वहां पर भाजपा को हराने की जो ताकत रखता है. हमारा समाज उसे ही अपना समर्थन देगा. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि खतौली से भाजपा हार रही है.

श्रीकांत त्यागी ने आगे कहा कि जल्द अगर किसी पार्टी का अपने मूल वोटरों से नाता टूट जाता है तो उस दल का अपने आप सफाया हो जाता है. श्रीकांत त्यागी ने कहा, हम मेरठ में एक बड़ी बैठक करने जा रहे हैं. वहां त्यागी समाज की ऐतिहासिक बैठक होगी. त्यागी भूमिहार सम्मेलन है. यह अखिल भारतीय बैनर पर होगा और इसमें लोगों की संख्या भी 10-12 लाख से ज्यादा होगी. समाज हित में अगर बीजेपी कोई फैसला लेगी तो समाज उसपर विचार भी करेगा. अब तो खतौली चुनाव हराने का समय है. त्यागी समाज बीजेपी का मूल वोटर हुआ करता था. हमारे 5 गांव में बीजेपी को एक भी वोट नहीं मिलने वाला है.

श्रीकांत त्यागी ने कहा कि हम लोग यह भी तय करेंगे कि 2024 में हमारे समाज को कौन सी पार्टी संरक्षित में सुरक्षित रख पाएगी. त्यागी समाज का ऐलान है कि बीजेपी का पूर्ण बहिष्कार खतौली उपचुनाव में किया जाएगा. त्यागी समाज की धरोहर का ख्याल नहीं रखा गया तो बीजेपी की हार पक्की है.

मैनपुरी उपचुनाव: कहां जाएगा दलित वोट…बसपा के वोटर पर सपा-भाजपा का दावा

    follow whatsapp
    Main news